Thursday, October 20, 2016

Funny Jokes

एक काना लड़का एक अंजली नाम की लडकी से चुपके-चुपके बहुत प्यार करता था
👩❤️‍💋👩👩❤️‍💋👩👩❤️‍💋👩👩❤️‍💋👩👩❤️‍💋👩👩❤️‍💋👩👩❤️‍💋👩👩❤️‍💋👩
एक दिन उसने अंजली से कहा:- मैं तुमसे बहुत प्या र करता हूँ ।
😘😘😘😘😘😘😘😘😘
अंजली बोली:- पर मैं तुमसे प्यार नहीं करती मैं तुमसे शादी भी नहीं कर सकती तुम बहुत गरीब हो, एक आंख से काने भी हो और मेरी जो इच्छा है इसे पूरा नहीं कर पाओगे ।
😾😾😾😾😾😾😾😾😾
लड़का बोला:- मैं कोशिश करूंगा तुम्हारी हर इच्छा पूरी करने की।
🚶🏃🚶🏃🚶🏃🚶🏃🚶🏃
पर अंजली ने एक ना सुनी और वहां से चली गई ।
.
.
फिर कुछ साल बाद उस अंजली की शादी एक बिजनेसमैन से हो
गई ।
👫👫👫👫👫👫👫👫👫
उस की हर इच्छा पूरी होती थी, उसका पति बहुत बड़ी फैक्ट्री का मैनेजर था ।
👮👮👮👮👮👮👮👮👮
एक दिन फैक्ट्री में पार्टी थी तो उसमें अपनी पत्नी अंजली को भी लेकर गया और फिर उसने अपनी पत्नी अंजली को अपने बॉस से मिलवाया ।
🗣👤🗣👤🗣👤🗣👤🗣👤🗣👤🗣👤🗣👤
उसकी पत्नी देख कर हैरान हो गई, क्योंकि वह वही काना लड़का था जिसने उसे प्रपोज किया था ।
🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹
फिर उसके पति ने अपने बॉस के बारे में बताया यही मेरे बॉस है और मेरे बॉस 5,000 करोड़ का टर्नओवर हर साल करते हैं ।
📝📝📝📝📝📝📝📝📝📝📝✏✏✏✏
फिर उस अंजली के पति को उसके एक दोस्त ने बुला लिया ।
और अंजली वहीं अपने पति के बास के सामने रुक गई ।
👯👯👯👫👫👫👫👫👫👫👫👫👫👫👫👫👫👫
अंजली बोली:- आप वही हो ना जो मुझसे शादी करना चाहते थे ?
.
.
.
.
लड़का बोला:- हां मैं वही हूं ।
..
..
..
..
फिर अंजली बोली:- मैंने बहुत बड़ी गलती की जो आप पर विश्वास नहीं किया आई एम सॉरी
🆗🆗🆗🆗🆗🆗🆗🆗🆗🆗🆗🆗🆗🆗🆗🆗🆗🆗
तो लड़का बोला:- कोई बात नहीं ।
फिर अंजली बोली:- आपने शादी की ?
🅾🅾🅾🅾🅾🅾🅾🅾🅾🅾🅾🅾🅾🅾🅾🅾
लड़के ने कहा:- नहीं अब मेरा कोई शादी करने का इरादा नहीं है
🙇🙇🙇🙇🙇🙇🙇🙇🙇🙇🙇🙇🙇🙇🙇🙇🙇🙇
*अब लड़की मन ही मन पछता रही थी*
.
.
.
*जानते हो वो अरबपति बिजनेसमैन लड़का
आज किस नाम से जाना जाता है .
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
**बाबा रामदेव**
और उस अंजली की याद मे उसने अपने प्रोडक्ट का नाम रखा
"पतंजली" (पट अंजली )
अब अकेले अकेले हँसो मत ..
आगे भेजो ओर अपने दोस्तो को भी हँसाओ।
सारी कहानीयाँ प्रेरणादायक नही होती,
कुछ कहानी सीर्फ हँसने के लीए भी होती है।
और स्वस्थ रहने के लिए हँसना भी जरूरी है।।।






















सरकारी नौकरियों के बारे में ताजा जानकारी देखने के लिए यहाँ क्लिक करें । 

उपरोक्त पोस्ट से सम्बंधित सामान्य ज्ञान की जानकारी देखने के लिए यहाँ क्लिक करें । 

उपचार सम्बंधित घरेलु नुस्खे जानने के लिए यहाँ क्लिक करें । 

देश दुनिया, समाज, रहन - सहन से सम्बंधित रोचक जानकारियाँ  देखने के लिए यहाँ क्लिक करें । 


No comments:

Post a Comment